मेरा हैंड बैग खो गया, अब मैं क्या करूं?
कस्टमर्स अपने हैंड बैग / व्यक्तिगत कैरिज की ढुलाई के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। IndiGo किसी भी नुकसान / क्षति के लिए ग्राहक के हैंड बैगेज / व्यक्त... Read More...
कस्टमर्स अपने हैंड बैग / व्यक्तिगत कैरिज की ढुलाई के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। IndiGo किसी भी नुकसान / क्षति के लिए ग्राहक के हैंड बैगेज / व्यक्तिगत सामान के कारण उत्तरदायी नहीं है ।
मेरा बैग गंतव्य पर नहीं आया है, मैं क्या करूँ?
यदि आपका बैग गंतव्य पर नहीं पहुंचा है, तो कृपया हमारे कर्मचारी सदस्यों से गंतव्य एयरपोर्ट के आगमन हॉल में स्थित डेस्क पर संपर्क करें।... Read More...
यदि आपका बैग गंतव्य पर नहीं पहुंचा है, तो कृपया हमारे कर्मचारी सदस्यों से गंतव्य एयरपोर्ट के आगमन हॉल में स्थित डेस्क पर संपर्क करें।
मेरा बैग गंतव्य स्थान पर पहुंच चुका है, पर यह क्षतिग्रस्त है? मुझे क्या करना चाहिए?
यदि आपका बैग गंतव्य पर आ गया है, लेकिन अच्छी स्थिति में नहीं है या क्षतिग्रस्त हो गया है, तो कृपया हमारे कर्मचारी सदस्यों से गंतव्य एयरपोर्ट के आगमन ह... Read More...
यदि आपका बैग गंतव्य पर आ गया है, लेकिन अच्छी स्थिति में नहीं है या क्षतिग्रस्त हो गया है, तो कृपया हमारे कर्मचारी सदस्यों से गंतव्य एयरपोर्ट के आगमन हॉल में स्थित डेस्क पर संपर्क करें।
यदि मैं अपने बैग के खोने/क्षति होने की सूचना न दे पाऊं तो क्या होगा?
बैगेज की कोई भी रसीद शिकायत के बिना यात्रा की समाप्ति पर प्राइमा फाइ प्रमाण होगा कि सामान सही ढंग से और अच्छी स्थिति में दिया गया है। एक कस्टमर जो बैग... Read More...
बैगेज की कोई भी रसीद शिकायत के बिना यात्रा की समाप्ति पर प्राइमा फाइ प्रमाण होगा कि सामान सही ढंग से और अच्छी स्थिति में दिया गया है। एक कस्टमर जो बैग वितरण क्षेत्र को लापता या क्षतिग्रस्त के रूप में मिले बैग की IndiGo रिप्रेजेन्टेटिव को रिपोर्ट किये बिना छोड़ देता है,तो माना जाएगा कि उसे अपना बैगेज सही ढंग से और अच्छी स्थिति में मिला है।
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